हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक:इन 10 दिनों मे मिल सकते है आपको कई जबरदस्त छूट

हुंडई भारत की एक बहुत ही बड़ी कार निर्यातक कंपनी है जो साल भर अपने गाड़ियों में कई प्रकार के बदलाव करती रहती है और कई प्रकार की नई गाड़ियों को लॉन्च करती रहती है और भारत में भी लोगो का हुंडई की गाड़ियों को लेके बहुत जोरदार का क्रेज रहा है और लोगो को बहुत ही लगाव रहा है, वैसे तो कंपनी भारत में हर वर्ग के लोगो के बजट को ध्यान में रखते हुए अपने प्लेटफार्म पर कार को लॉन्च करती है।

जैसे गाड़ियों को निर्यात करती है वैसे ग्राहकों को जागरूक रखने का काम भी कंपनी का होता है इसलिए कंपनी द्वारा इस अभियान को शुरू किया गया है जो लोगो के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक

भारत की बहुत बड़ी कार विक्रेता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने पूरे भारत में हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक अभियान शुरू किया है, जिसमे तकरीबन 1500 शिविर का आयोजन किया गया है। यह कंपनी इस शिविर का आयोजन 20 नवंबर से 29 नवंबर तक रखेगी जिसमे हुंडई के ग्राहकों को इसके माध्यम से नई गाड़ियों पर अधिकतम छूट और कई अन्य सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे जिसमे मेकेनिकल पार्ट्स और लेबर, व्हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग, ड्राय वाश जेसी सुविधा होगी।

इसके अलावा एक हजार से ज्यादा ग्राहकों को इस शिविर के उपरांत कुछ बेहतरीन पुरुस्कार जितने का मौका भी मिल सकता है।
इस शिविर का मूल उद्देश्य यह है की जो भी हुंडई ग्राहक है वो अपनी गाड़ियों के प्रति एक अच्छे रख रखाव और वाहन को सुचारू रूप से व्यवस्थित रखने और लोगो को गाड़ियों के प्रति जागरूक रहने की शिक्षा प्रदान करने हेतु इस शिविर के माध्यम से प्रोत्साहित किया गया है।
इस 10 दिन के अवसर को इसलिए चलाया गया ताकि साल के अंत में लोगो तक बिक्री के बाद के ऑफर भी प्रदान होते रहे और सर्वोत्तम ऑफर्स एवं छूट के लाभ उठा सके।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीईओ (CEO)

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीईओ तरुण गर्ग ने कहा है की यह साल 2023 कंपनी के लिए बहुत शानदार रहा है और कहा की हाल ही में रिवील हुई एसयूवी एक्सटर ने कंपनी के बिसनेस में एक जबरदस्त माहोल बना दिया है जिसने पहले से ही लगभग 1 लाख गाड़ियों की बुकिंग के साथ जबरदस्त सफलता प्राप्त की है। और कहा है की इस हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक के अभियान के तहत लोगो को अनेक प्रकार के लाभ होंगे क्योंकि यह कंपनी हमेशा से लोगो के अंदर और ग्राहकों के लिए बहुत प्रिय रही है।

उनका यह भी कहना है की जब साल 2023 की शुरुआत में IONiQ 5 को लॉन्च किया था तब से अब तक इसकी 1000 गाडियां बिक चुकी है।
हुंडई कंपनी का मानना है की यह पर्यावरण की सुरक्षा और ग्राहकों की भलाई के लिए है, इस शिविर के तहत ग्राहकों को सेवाओं पर छूट देगी, और गाड़ियों के लंबे समय तक एक अच्छे रख रखाव के लिए प्रोत्साहन करती है क्योंकि इससे उनकी कार का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक अभियान में गाड़ियों के ड्राय वाश पर अच्छे ऑफर देगा और इनके अनुसार पानी की बरबादी को कम करेगा ।

हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक के तहत ग्राहकों कई फायदे देगा जैसे –

  • 70 प्वाइंट चेकअप मुफ्त है
  • 10% की छूट मेकेनिकल पार्ट्स पर
  • 20% से ज्यादा तक मेकेनिकल लेबर पर छूट मिल सकती है।
  • व्हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग पर 20% की छूट
  • गाड़ियों के अंदर के और बाहर के एसेसरीज पर 20% की छूट
  • कार के ड्राय वाश पर 20% को छूट
  • इसके अलावा 1000 से ज्यादा भाग्यशाली ग्राहकों को अन्य उपहार प्रदान कर सकता है।

आपके लिए कुछ पोस्ट है जो आपको पसंद आएगी।

Oneplus 12: अफवाहों के आधार पर आई बड़ी खबर जाने क्या है इसकी विशेषता

Leave a comment