कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवेर कॉमेडी के दो बड़े दिग्गज कलाकार एक बार फिर से हुए एक साथ

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवेर के लंबे समय पहले हुए विवाद के बाद ये दोनों बड़े दिग्गज कॉमेडी कलाकार एक बार फिर से साथ मे काम करने वाले है, और यह सब हुआ है Netflix India द्वरा और इन दोनों को एक साथ देख कर इनके फेन्स भी हुए है काफी खुश।

हाल ही मे Netflix India के Youtube चेनल पर एक विडिओ वाइरल हुआ है, जिसमे भारत के सबसे बड़े कॉमेडियन को एक साथ मे देखा गया है जिसमे कपिल शर्मा, किकू शारदा, राजीव ठाकुर, कृष्णा, अर्चना पूरन सिंह और इनके साथ मे फिर से हास्य करते हुए सुनील ग्रोवेर भी दिखे है।

6 वर्ष पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवेर के बीच मे बहुत बड़ा विवाद हो गया था और उस वजह से इतने साल से ये दोनों कलाकार एक साथ टेलिविज़न पर काम करते हुए नहीं दिखाई दिए और इस वजह से लोगों मे काफी नाराजगी देखने मिली है लेकिन फिर से इस बार इन दोनों को साथ मे देख कर लोगों मे खुशी का महोल देखने को आया है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवेर दिखेंगे Netfilx इंडिया OTT पर

जैसे हमारी हिन्दी फिल्मों मे होता है चाहे पूरी फिल्म के दौरान कितनी भी मुसीबते आती है वो फिल्म के अंत मे ठीक हो जाती है वैसा ही कुछ हमे इनके साथ होता हुआ दिखा है अब चाहे वो पैसों को लेके हुआ हो या वक्त के साथ हुआ हो लेकिन हमे ये सब एक साथ देख कर अच्छी कलाकारी और हास्य कला का प्रदर्शन देखने को मिलेगा यह उमीद है।

दरअसल Netflix India के OTT प्लेटफ़ॉर्म पर हमे कपिल शर्मा और उनकी बाकी टीम को एक साथ काम करने का संदेश देखने को मिल है और उन्होंने औपचारिक रूप से यह कहा है की कपिल शर्मा, किकू शारदा, राजीव ठाकुर, कृष्णा, अर्चना पूरन सिंह और सुनील ग्रोवेर 190 देशों मे Netflix India के OTT पर अपने एक नए शो के साथ एक साथ जल्दी ही अपना प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे।

Related Post

जॉनी डेप के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ

एक्वामेन- द लॉस्ट किंगडम, फेन्स की भीड़ से हाउसफूल मिलेंगे सिनेमाघर 21 दिसम्बर

Leave a comment